बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में कराई शादी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मोतिहारी में प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में कराई शादी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में एक प्रेमी प्रेमिका का मठ में शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडियो हरसिद्धि थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने उसके घर बुधवार की रात्रि प्रेमी पहुचा था। इसी बीच प्रेमिका के दरवाजे के पास ही अनजान गाड़ी खड़ा देख गांव में कानाफूसी शुरू हो गयी। ग्रामीणों ने प्रेमिका के परिजनों के सहयोग से उसके घर की तलाशी लिया। तलाशी में प्रेमी प्रेमिका एक बेड पर पकड़े गए। इसके बाद ग्रामीणों ने देर रात्रि में ही गांव के एक मठ में ले जाकर शादी करवा दिया। देर रात्रि की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। क्षेत्र में वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। 


मिली जानकारी के मुताबिक हरसिद्धि थाना क्षेत्र के ओल्हा मेहता टोला पंचायत की वार्ड संख्या एक अंतर्गत मिसिरिया मठ में ग्रामीणों ने दो प्रेमी युगलों ने शादी करायी। ग्रामीणों व परिजन के समक्ष आपसी रजामंदी से मांगलिक लोकाचार के बीच दोनों प्रेमी प्रेमिका दाम्पत्य सूत्र में बंध गए। 

बताया जाता है कि गायघाट पंचायत के बड़ाहरपुर निवासी राजेश राम के पुत्र पवन कुमार का ओल्हा मेहता टोला पंचायत के रमपुरवा मिसिरिया निवासी एक लड़की से कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अक्सर चोरी छुपे प्रेमिका से मिलने आता था। इसी क्रम में वह शुक्रवार की रात भी प्रेमिका से मिलने आया था। तभी परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों में हंगामा मच गया। परिजनों को इससे ऐतराज था। 

लेकिन दोनों प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाने का हवाला देते हुए विवाह करने की बात कहने लगे। उनकी रजामंदी को देख परिजनों को झुकना पड़ा। जिसके बाद ग्रामीणों ने शिव मंदिर में आपसी सहमति से उनकी शादी करा दीं। प्रेमी जोड़े की शादी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News