मोतिहारी में सड़क पर मिट्टी डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, घटना में महिला की मौत, पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में

मोतिहारी में सड़क पर मिट्टी डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, घटना में महिला की मौत, पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में

मोतिहारी. बंजरिया थाना क्षेत्र के कटहरिया गांव में सड़क पर लगे जलजमाव को लेकर दो पट्टीदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही बंजरिया थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक महिला की पहचान ध्रुप प्रसाद की 48 वर्षीय पत्नी मालती देवी के रूप में हुई है। वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों में लालबाबू प्रसाद, राजा प्रसाद व राजपति देवी बतायी जा रही है। बताया गया है कि ध्रुव प्रसाद के घर के सामने सड़क के बगल में जलजमाव हुआ था, जहां वह साफ-सफाई कर मिट्टी डाल रहा था। इसको लेकर लालबाबू प्रसाद व उसके परिजनों ने तू-तू मैं-मैं से बात बढ़ते बढ़ते विवाद में बदल गया। इस दौरान खंटी से चोट लगने के कारण मालती देवी की मौत हो गयी। 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने पहुंच मोर्चा को संभाला। वहीं एक आरोपी भाग निकला है, जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बंजरिया थाना अध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। वहीं तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस अग्रतर करवाई में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News