बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में चोरी का आरोप लगाकर बदमाश ने फुटपाथी दुकानदार को चाकू मारकर किया जख्मी, पुलिस ने आरोपी को 12 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

मुंगेर में चोरी का आरोप लगाकर बदमाश ने फुटपाथी दुकानदार को चाकू मारकर किया जख्मी, पुलिस ने आरोपी को 12 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडित दीनदयाल चौक के समीप शुक्रवार की शाम फुटपाथी दुकानदार को चाकू मार कर घायल कर दिया था। इस घटना के 12 घंटे के अंदर पुलिस ने अपराधी गुलजार पोखर निवासी छोटू कुमार उर्फ गणेश को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के सम्बन्ध में कोतवाली थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार की शाम फुटपाथ की दुकानदार जितेंद्र कुमार को छोटू कुमार द्वारा चाकू मार कर घायल कर दिया गया था। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया था। 

बताया जाता है कि फुटपाथी दुकानदार के बगल में मंडल रेडीमेड दुकान में चार दिन पहले करीब एक दर्जन जैकेट की चोरी हुई थी। इस संबंध में दुकानदार द्वारा चोरी की आशंका छोटू पर जताते हुए उससे पूछताछ की गई थी। 

छोटू ने जितेंद्र पर इसकी शंका जताते हुए पहले उसके साथ गाली गलौज भी किया था। फिर शाम में चाकू मार कर घायल कर दिया। इस मामले में कोतवाली थाना एसएचओ डीके पाण्डे ने बताया की पुलिस के द्वारा तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News