बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में किराना व्यवसाई से पांच लाख रंगदारी की मांग, दुकान से कैश लूटकर फरार हो गए बदमाश, लकीर पीट रही पुलिस!

मुंगेर में किराना व्यवसाई से पांच लाख रंगदारी की मांग, दुकान से कैश लूटकर फरार हो गए बदमाश, लकीर पीट रही पुलिस!

मुंगेर- जिले में बदमाशों के आतंक से आम लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। अपराधियों ने पिस्टल के बल पर किराना व्यवसाई से पांच लाख की रंगदारी मांगी है । रंगदारी नहीं  देने पर गल्ले में रखे ढाई तीन हजार लूटकर अपराधी फरार हो गए। 

मुंगेर जिला के तारापुर थाना क्षेत्र के मोहनगंज के  श्रवण किराना स्टोर में उजले रंग के बिना नंबर के अपाचे मोटरसाइकिल खड़ी कर  एक व्यक्ति दुकान में दाखिल हुआ .दुकानदार से उसने पीयर्स साबुन की मांग की, दुकानदार ने पूछा एक दूँ या पैकेट। इतने में उसने कहा कि जो भी गल्ला में पैसा है मुझे दो। पिस्तौल निकाल दुकानदार बल्लू भगत को भयभीत करने के लिए बट्ट से मारा।

 गल्ला में ढाई से तीन हजार उस समय पड़ा था जिसे उसने लिया।  उसने मोबाइल से अपने साथी को फोन मिलाकर बात कराया।  उसके साथी ने दुकानदार को पांच लाख रुपया रंगबाजी मांगा, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी थी । 

आराम से अपराधी दुकान से निकलकर अपने साथी संग मोटरसाइकिल से कांवरिया पथ के रास्ते में निकल गया। इससे पूर्व भी इसके दुकान में अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया गया था पर पुलिस की निष्क्रियता के कारण पुनः अपराधियों का मनोबल बढ़ा और घटना को अंजाम दिया । 

अगल-बगल के लोगों ने पुलिस को खबर की । थानाध्यक्ष अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी प्राप्त किया । जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात भी कहीं। 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News