बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बदमाशों ने इलेक्ट्रिक दुकानदार से मांगी 5 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर की जमकर मारपीट

मुंगेर में बदमाशों ने इलेक्ट्रिक दुकानदार से मांगी 5 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर की जमकर मारपीट

MUNGER : मुंगेर शहर के कस्तूरबा वाटर वर्क्स मोड़ के समीप स्थित एक इलेक्ट्रिक दुकानदार के साथ 10-12 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने रंगदारी की मांग को लेकर जमकर मारपीट किया। उसी समय पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची और मारपीट होता देख कर भी वहां से निकल गया। जब स्थानीय दुकानदार पहुंचे तो अपराधी गोली मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। 

पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली थाना में लिखित शिकायत किया है। विदित हो कि मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटी कैमरा में भी कैद हो गया है। कासिम बाजार थाना क्षेत्र के अड़गरा रोड लल्लूपोखर निवासी अमित कुमार ने कोतवाली थाना में दिये आवेदन में कहा है कि कस्तुरबा वाटर वर्क्स के समीप उसका इलेक्ट्रीक दुकान है। 

अपराह्न 3 बजे कौड़ा मैदान चैती दुर्गा मंदिर के पास रहने वाले अमन कुमार उर्फ पालु, अभिषेक कुमार,गणेश मलाकार 10-12 लोगों के साथ दुकान पर आया और 5 लाख रूपया रंगदारी मांगी। मैंने विरोध किया तो सभी ने मिलकर मुझे दुकान से बाहर खींच लिया और मारपीट किया। सोने का चेन भी छिन लिया। 

आस-पास के लोग की भीड़ लगने पर वे सभी वहां से भाग गये। पूरा घटना मेरे दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरा में कैद है। उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है। अब इसमें आगे की कार्रवाई चल रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News