बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपने ही गाँव के युवक के साथ तीसरी बार फरार हुई युवती, कहा बार बार पकड़ कर ले आते हैं परिजन...

मुजफ्फरपुर में अपने ही गाँव के युवक के साथ तीसरी बार फरार हुई युवती, कहा बार बार पकड़ कर ले आते हैं परिजन...

MUZAFFARPUR : प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार की कोई सीमा नहीं होती। प्यार तो वह चीज है कि जब हो जाए तो बस हो जाए। ऐसा ही एक कहानी को चरितार्थ कर दिखाया है मुजफ्फरपुर के प्रेमी जोड़े ने। बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के किनारू गांव का है। 

अपने ही गांव के युवक से कई सालों से करती थी प्यार

वही पुलिस द्वारा बरामद युवती ने बताया कि वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के किनारु गांव के रहने वाली है। वह पिछले कई वर्षों से गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। इससे पहले भी वह अपने प्रेमी के साथ दो बार घर छोड़ चुकी थी। लेकिन हर बार परिजन उसे पकड़ कर ले आते थे। 

तीसरी बार फ़िर हुई थी फरार

वही मामले में पुलिस द्वारा बरामद की गई युवती ने बताया कि वह अपने ही गांव के रहने वाला अजीत कुमार से पिछले कई वर्षों से प्यार करती है। जिसका युवती के परिजन विरोध करते हैं। जिसके कारण युवती पूर्व में भी अपने प्रेमी अजीत कुमार के साथ दो बार घर छोड़ चुकी है। लेकिन परिजन उसे ढूंढ कर ले आते थे।

एक हफ्ता पूर्व घर से हुई थी फरार

वही मामले में पुलिस द्वारा बरामद युवती ने बताया कि जब परिजनों ने उसके प्यार का विरोध शुरू किया तो वह एक बार फिर से वह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ने का प्लान बनाया और एक हफ्ता पूर्व दोनो घर से फरार हो गई और पटना पहुंची। 

पटना में की कोर्ट मैरेज

वही मामले में पुलिस द्वारा बरामद युवती ने बताया कि वह घर से फरार होने के बाद अपने प्रेमी संग  घर से फरार होने के बाद पटना पहुंची और वहां पर कोर्ट मैरेज किया। फिर वहां से मुजफ्फरपुर आई और मोतिहारी रोड में स्थित एक शिव मंदिर में जाकर शादी रचाई। 

फिर मुजफ्फरपुर में किराया पर रूम लेकर रहने लगे साथ

वही मामले में पुलिस द्वारा बरामद युवती ने बताया कि वह जब घर से फरार होने के बाद पटना कोर्ट में कोर्ट मैरिज और मंदिर में जाकर शादी कर ली। तब मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में आकर एक रूम किराया पर लेकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। लेकिन उसे क्या पता था कि यहां भी उसके परिजन एक बार फिर से उसके पीछे पड़े हुए हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया बरामद

वही इस पूरे प्रकरण के बाद मुजफ्फरपुर के सदर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र से युवती को बरामद कर लिया और पूरे मामले की सूचना मनियारी थाने की पुलिस को दिया।

मनियारी पुलिस को सौप दिया गया युवती को

वही सदर थाना पुलिस द्वारा बरामद युवती को सदर थाना की पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पुरी करने के बाद मनियारी पुलिस को सौप दिया। अब देखना होगा कि अपने प्यार को पाने के लिए तीसरी बार घर से फरार युवती को एक बार फिर अपने प्यार का मिलता है साथ या फिर मिलती है जुदाई। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News