बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला ने पति को छोड़कर देवर से रचाई शादी, रूपये और ज्वेलरी लेने के बाद देवर ने घर से निकाला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

मुजफ्फरपुर में महिला ने पति को छोड़कर देवर से रचाई शादी, रूपये और ज्वेलरी लेने के बाद देवर ने घर से निकाला, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

MUZAFAFRPUR : मुजफ्फरपुर में एक पत्नी को अपने पति से बेवफाई करना महंगा पड़ गया। जिस देवर के लिए महिला ने अपने पति से बेवफाई की। अब उस बेवफा पत्नी के साथ देवर ने बेवफाई कर दी। आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर का है। जहाँ की रहने वाली महिला मीसा देवी ने बताया कि वह मूल रूप से आसाम की रहने वाली है और उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में हुई थी। शादी के एक वर्ष तक दोनो पति पत्नी का विवाहित जीवन खुशी खुशी चल रहा था। इसी बीच घर में अक्सर आने वाले चचेरे देवर विशाल से महिला की आंखे चार हो गई। जिसके बाद यही से शुरु हुई एक पति पत्नी के बीच बेवफाई की कहानी।

देवर ने घर से निकाला

मामले में पीड़ित महिला मीसा देवी ने बताया कि चचेरे देवर से प्यार होने के बाद महिला अपने पति को छोड़कर एक अलग मकान में देवर के साथ रहने लगी। वही महिला के अनुसार वह एक मंदिर में जाकर देवर के साथ शादी भी कर ली थी। अब उसका डेढ़ साल का एक बच्चा भी है। वही महिला ने कहा कि वह जब से देवर के साथ रहने आई। तबसे सारा पैसा और अपना जेवर बेच अपने देवर को दे दिया। लेकिन अब उस देवर ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया है।  

महिला एसकेएमसीएच में करा रहीं इलाज

वही पीड़ित महिला मीसा देवी को जब देवर ने मारपीट कर घर से निकाल दिया तो पीड़ित महिला अपना ईलाज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में करा रहीं हैं। अब पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच ओपी में अपने देवर विशाल कुमार के खिलाफ़ आवेदन दी है। जिसमें कहा गया है कि वह देवर से एक मंदिर में शादी करने के बाद उसके साथ रह रही थी। इस बीच महिला को एक बच्चे की प्राप्ति हुई। इस दौरान महिला ने अपना सारा पैसा और ज्वैलरी बेचकर अपने देवर को दे दिया और अब वही देवर महिला को मारपीट कर घर से बाहर कर दिया है। 

मामले में पुलिस ने बताया

वही मामले में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि महिला मीसा देवी के द्वारा अपने देवर के खिलाफ़ मारपीट कर घर से बाहर कर देने का आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News