बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में गर्भवती पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ युवक ने रचाई शादी, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

मुजफ्फरपुर में गर्भवती पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ युवक ने रचाई शादी, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

MUZAFFARPUR : कहा जाता है की शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो अपने इस रिश्ते को अधर में छोड़कर किसी और का हाथ थाम लेते हैं और सात जन्मों तक रिश्ता निभाने का वादा करने वाले अपने जोड़े को बीच रास्ते में ही छोड़ देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र से। जहां के रहने वाले सोहन कुमार अपने सात माह के गर्भवती पत्नी को छोड़कर अपने प्रेमिका के साथ फरार हो गया है। जिसके बाद रोहन कुमार की पत्नी कबिता कुमारी ने पूरे मामले को लेकर प्रथमिकी दर्ज़ करने को लेकर आवेदन पारू थाना प्रभारी को दिया है।

फरवरी 2022 को हुई थीं शादी

आपकों बता दें कि पीड़ित कविता कुमारी जो मूल रुप से मोतीपुर थाना क्षेत्र के नकटा गांव की रहने वाली थी। उसकी शादी 18 फरवरी 2022 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पारू थाना क्षेत्र के रहने वाले रोहन कुमार के साथ हुई थी। जिसके बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक ठाक रहा। इसी बीच कविता को अपने पति के किसी और के साथ अवैध संबंध का पता चला। जिसके बाद कविता ने इस संबंध को लेकर अपने पति का विरोध करने लगीं।

पति के अवैध संबंध का विरोध पड़ा महंगा

वही जब पीड़ित कविता कुमारी ने अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना शुरु किया तो वही से कविता कुमारी के जिंदगी में बड़ा तूफान आया और शुरू हुई कविता के साथ मारपीट की घटना। अब सात माह की गर्भवती होने के बावजूद घर से बेदखल कर दी गयी। 

पीड़ित कविता सात माह की है गर्भवती

वही पीड़ित कविता के भाई ने बताया कि उसकी बहन सात माह की गर्भवती है। इसी बीच जहाँ एक तरफ़ उसका पति दुसरे युवती को लेकर भाग गया तो दुसरी तरफ सुसराल वालों ने मेरे बहन के साथ मारपीट कर घर से बेदखल कर दिया है। 

सात माह की गर्भवती कविता न्याय के लिए दर दर की खा रही ठोकर

वही पीड़ित कविता कुमारी के भाई ने बताया कि पूरे मामले को लेकर जब प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए हम पारू थाना पर गए तो वहां की पुलिस मामले को लेकर प्राथमिकी नही दर्ज कर रही है। मेरी बहन अब इस हालात में न्याय के लिए दर दर की ठोकर खा रही है। 

न्याय के लिए एसडीपीओ सरैया से लगाई गुहार

वही पुरे मामले को लेकर जब पीड़ित महिला द्वारा दिए गए आवेदन पर पारू थाना प्रभारी ने संज्ञान नही लिया तो पीड़ित परिवार न्याय के लिए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के पास पहुंचा और पूरे मामले से पीड़ित परिवार ने अवगत कराया।

एसडीपीओ सरैया ने कहा जल्द मिलेगा न्याय

वही पुरे मामले को पीड़ित द्वारा अवगत कराय जानें के बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने पीड़ित परिवार को कहा की जल्द न्याय मिलेगा। पूरे मामले को लेकर विधि सम्मत कार्रवाई जाएगी। 

एसडीपीओ सरैया ने थाना प्रभारी को दिया प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश

वही पीड़ित परिवार द्वारा पूरे मामले से अवगत कराय जानें के बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने जहाँ एक तरफ़ पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात कही तो दुसरी तरफ तत्काल मामले में पारू थाना प्रभारी को प्राथमिकी दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News