बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में वाहन जांच के डर से भाग रहे बाइक सवार युवक को हाईवा ने रौंदा, मौके पर हुई, लोगों ने जमकर काटा बवाल

मुजफ्फरपुर में वाहन जांच के डर से भाग रहे बाइक सवार युवक को हाईवा ने रौंदा, मौके पर हुई, लोगों ने जमकर काटा बवाल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस की लापरवाही से फिर एक बार फिर बाइक सवार एक युवक की जान चली गई। वही एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है। स्थानीय लोगो की मानें तो वाहन जांच के दौरान युवक को पुलिस द्वारा खदेड़ने के क्रम में बाईक सवार युवक को हाईवा ट्रक ने कुचला ‌दिया। घटना तुर्की ओपी और सरैया थाना सीमा के समीप सुपना आरा मशीन के पास की है। 

घटना में मृतक युवक की पहचान तुर्की ओपी के छाजन गांव निवासी योगेन्द्र सहनी का 24 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। विकास अपने ससुराल से चचेरे भाई मिथलेश कुमार के साथ तुर्की वापस आ रहा था। इसी दौरान सुपना आरा मशीन के पास तुर्की ओपी की पुलिस वाहन जांच कर रही थी। पुलिस ने विकास को रूकने का इशारा किया। इसी दौरान विकास गाड़ी को वापस मोड़ने लगा। तभी बेकाबू हाईवा ट्रक ने विकास को उड़ा दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 

वही इस घटना में मिथलेश कुमार गंभीर रूप से घायल है। इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ फुट पड़ा। गुस्साए लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। बीच बचाव करने गई पुलिस कर्मी से भी लोग उलझ गए। गुस्साए भीड़ ने कुछ देर के लिए घटनास्थल के पास सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा। 

परिजनों का आरोप है की पुलिस के कारण विकास की जान चली गई। इधर सूचना पर तुर्की ओपी और सरैया थाने के साथ भाड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। और आक्रोशित लोगों को समझा बूझकर शांत कराया। पुलिस ने  शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक भी जप्त कर लिया है। इस दौरान लोगो ने कई गंभीर आरोप पुलिस पर लगाया है। वही मामले में तुर्की ओपी थाना प्रभारी प्रमोद सिंह ने बताया कि वाहन जांच के दौरान पुलिस को देखकर भाग रहे बाइक सवार युवक हाईवा ट्रक से टकरा गया। जिसमे विकास कुमार नामक युवक की मौत हो गई है। वही एक युवक घायल हो गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News