बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों की गुंडागर्दी, घर में घुसकर युवक को मारी गोली

मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों की गुंडागर्दी, घर में घुसकर युवक को मारी गोली

MUZAFFARPUR : विपक्ष के भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में भी गुंडागर्दी देखने को मिली।बंद समर्थकों ने दिनभर सड़कों पर गुंडई करते हुए वाहनों के शीशे तोड़े गए। हद तो तब हो गई जब मुजफ्फरपुर के जीरोमाइल में बंद समर्थकों ने फायरिंग की और एक युवक के घर में घुस कर गोली मार दी।

अहियापुर थाना क्षेत्र के रामू ठाकुर मार्केट के पास राजद समर्थकों ने सड़क जाम किया था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान स्वंय प्रकाश चौधरी नाम के युवक ने सड़क पार करने की कोशिश की। बंद समर्थकों ने युवक के साथ दुर्व्यवहार करना शुरु कर दिया। किसी प्रकार युवक वहां से बचकर अपने घर पहुंचा । बंद समर्थक ने उसका पीछा करते हुए घर में घुस कर गोली मार दी। युवक दरभंगा का रहने वाला है। जो एक श्राद्ध कर्म में अपने बहन के यहाँ आया हुआ था।

कई राउंड फायरिंग के बाद मारी गोली

बताया जा रहा है कि बंद समर्थकों ने गुंडागर्दी करते हुए युवक के घर में घुसकर कई राउंड फायरिंग की। एक गोली युवक  स्वयं प्रकाश के सिर में लगी, जिससे वह जमीन पर गिर गया। उपद्रवियों ने उसके घर पर पथराव किया। किसी तरह परिजन गंभीर रूप से घायल युवक को लेकर एसकेएमसीएच पहुंचे। यहां से उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रशासन की भूमिका पर उठे सवाल

इस घटना ने मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन की भूमिका पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। बंद की पूर्व संध्या पर पुलिस मुख्यालय ने कहा था कि गुंडई की छूट किसी को भी नहीं दी जाएगी। सड़क पर गुंडागर्दी करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। लेकिन मुजफ्फरपुर में खुलेआम गुंडागर्दी होती रही, लेकिन प्रशासन कहीं भी नहीं दिखा। अहियापुर थाना के पास ही युवक को गोली मार दी गई। इसको लेकर प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े हो गए हैं।

 मुजफ्फरपुर से संजीव की रिपोर्ट


Suggested News