MUZAFFARPUR में अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को बनाया निशाना, गोली मारकर की हत्या, केबिन से लाश बरामद

MUZAFFARPUR में अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को बनाया निशाना, गोली मारकर की हत्या, केबिन से लाश बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामला जिला के सकरा थाना क्षेत्र से आई है। जहां देर शाम को इस घटना के बाद सनसनी फैल गया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लूटपाट के इरादे के ट्रक ड्राइवर की हत्या की है। फिलहाल, घटना के बाद सकरा पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

 मिली हुई जानकारी के अनुसार जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर के पास राष्ट्रीय उच्च पथ 28 के समीप एक निजी गैस के ट्रक ड्राइवर को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है ।  बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर सरारंजन थाना के झखरा गांव का रहने वाला  थाऔर वह गोपालगंज शहर से बरौनी को वापस लौट रहा था।  सकरा के सरमस्तपुर चौक पर गाडी सुबह से ही लगी हुई थी । जिसके बाद स्थानीय लोगों को कुछ शक हुआ जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना को सकरा के पुलिस को दी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुच जांच की। जिसमे ट्रक के केबीन मे उक्त ड्राईवर का शव पडा हुआ मिला। जिसके कंधे पर गोली लगने की निशान है। 

पुलिस ने शव को अपने कब्जा मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है और अब सकरा थाना की पुलिस  ट्रक मालिक को घटना की सूचना देकर इसकी जॉच कर रही है , और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है।।

Find Us on Facebook

Trending News