बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान, लोगों से की गृह मंत्री अमित शाह के सभा को सफल बनाने की अपील

मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कई इलाकों में चलाया जन संपर्क अभियान, लोगों से की गृह मंत्री अमित शाह के सभा को सफल बनाने की अपील

MUZAFFARPUR : आगामी 5 नवंबर को पताही हवाई अड्डा पर होने वाला गृह मंत्री अमित शाह के सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए गुरुवार को सातवें दिन भी पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कई गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस मौके पर कुमार ने लोगों से सभा में बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का अपील किया। 

उन्होंने ग्रामीणों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के साढ़े नौ वर्षों के कार्यकाल में जनहित में उठाए गए कदमों की भी जानकारी दी। उन्होंने समाज के गरीब तबके के लोगों से उनके हित में प्रधानमंत्री द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का भरपूर लाभ उठाने का भी अपील किया। जनसंपर्क अभियान के क्रम में ग्रामीणों के द्वारा 5 नवंबर को होने वाले सभा में अपने साधन से बड़ी संख्या मे हवाई अड्डा पहुंचने का वादा पूर्व मंत्री से किया। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि अमित शाह के सभा को लेकर लोगों में भारी उत्साह है लोग भारी संख्या में पताही  हवाई अड्डा पहुंचकर अपनी ऐतिहासिक उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

इस क्रम में कुमार कांटी क्षेत्र के पकरी, सिरसिया, नारायण भेंरियाही छितरपटी, नारायणपुर, अरड़ा, पानापुर आदि गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को अमित शाह के सभा को ऐतिहासिक बनाने का अपील किया। इस अवसर पर जनसंपर्क अभियान में पूर्व मंत्री के साथ भारत प्रसाद चौरसिया, पैक्स अध्यक्ष अशोक ठाकुर, राकेश चौरसिया, वीरेंद्र सहनी, रोहन कुमार, हीरा ठाकुर ,अमरेंद्र कुमार ठाकुर, विवेक रंजन, धीरेंद्र त्रिवेदी, अमरेंद्र ठाकुर ,डॉक्टर अमरेश कुमार, गुड्डू पासवान मुरारी झा आदि प्रमुख लोक शामिल थे।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News