मुजफ्फरपुर में एटीएम में होती थी शराब की बिक्री, पुलिस ने गार्ड सहित दो को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में एटीएम में होती थी शराब की बिक्री, पुलिस ने गार्ड सहित दो को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शराब बेचने के लिए धंधेबाज अलग अलग किस्म के हथकंडे अपना रहे है। पुलिस से बचने के लिए शातिर अब एटीएम का सहारा ले रहे है। दरअसल, ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्तिथ एसबीआई एटीएम का है। जहां गार्ड के मिलीभगत से धंधेबाज एटीएम से शराब बेचने का कार्य कर रहा था। 

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धंधेबाज व गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मौके से 9 बोतल शराब भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनो आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों में गोबरसही निवासी अर्जुन कुमार व एटीएम गार्ड कथैया थाना इलाके के प्रमोद कुमार शामिल है। मामले में दोनों के खिलाफ सदर थाना के दारोगा मणिभूसन कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

इसमें बताया गया है कि वे शाम करीब 5 बजे वह गस्त पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गोबरसही स्तिथ एटीएम से शराब का कारोबार हो रहा है। सूचना के आधार पर एटीएम के पास पहुंचा गया। वहां पहुंचने पर एक व्यक्ति पुलिस गाड़ी देखकर भागने लगा। जिसके बाद उसका पीछा कर उसे पकड़ा गया। भागने का कारण पूछने पर किसी भी तरह का जवाब नही दिया।

सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि वह गार्ड के सहयोग से शराब बेचने का कार्य करता है। जिसके बाद एटीएम में मौजूद गार्ड को भी पकड़ा गया। एटीएम कक्ष की तलाशी लेने पर एक झोले में रखा शराब पकड़ा गया । जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे एटीएम से ही शराब बेचने का काम करता है। थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News