मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने की वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने की वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : जिले में बेख़ौफ़ अपराधी गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक वृद्ध महिला की गला रेत कर कर दिया। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए पास के ही नाले में फेंक दिया। 

मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के खँगुआ डीह इस्लामपुर टोला गाँव का है। जहाँ खटिया पर सोई हुई 60 वर्षीय सभिहा खातून पति स्व. दाऊद की गला रेत कर किसी ने हत्या कर दिया। हत्या के बाद शव को छिपाने के लिए पास के ही नाले में फेंक दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और मौके पर इलाके के लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया। सूचना मिलने पर कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही स्थानीय लोगों के द्वारा घटना को लेकर पुलिस को सूचना दिया गया। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस टीम ने जाँच पड़ताल शुरू कर दिया। वहीँ जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्वायर को भी बुलाया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालाँकि वृद्ध महिला की किस वजह से हत्या की गयी है। अभीतक इसका पता नहीं चल पाया है।  

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News