मुजफ्फरपुर में "मुखिया जी" को दोस्तों के साथ शराब पार्टी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ्फरपुर में "मुखिया जी" को दोस्तों के साथ शराब पार्टी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

MUZAFFARPUR : जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के शाहपुर मरीचा के मुखिया अमरजीत पासवान को पुलिस ने देर रात शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ब्रेथ एनालाइजर जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उनके खिलाफ पुलिस के बयान पर केस दर्ज कर सोमवार को कोर्ट में प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की गयी। 


मनियारी थाना की पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के मरीचा गांव से मरिचा पंचायत के मुखिया अमरजीत पासवान को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की मुखिया शराब की पार्टी कर रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की। वहां से उसे शराब के नशे में दबोच लिया गया। 

छापेमारी में गई पुलिस का वहां के लोगों ने विरोध भी किया। लेकिन उसकी गिरफ्तारी के बाद गांव में हड़कंप मच गया। क्योंकि मुखिया अपने क्षेत्र में दबंग छवि के माने जाते हैं। हालांकि शराब की बोतल वहां से नहीं मिलने की बात सामने आई है। बता दें की शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू कराने का जिम्मा जनप्रतिनिधियों को भी सरकार द्वारा सौंपा गया था। 

लेकिन, अक्सर देखा जा रहा है की जनप्रतिनिधि ही इस कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इससे पहले भी औराई समेत अन्य इलाकों में जनप्रतिनिधि को शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस मामले में डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मुखिया के द्वारा शराब पार्टी की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News