मुजफ्फरपुर में नक्सलियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी से मांगी लेबी, नहीं मिलने पर बेस कैंप उड़ाने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर में नक्सलियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी से मांगी लेबी, नहीं मिलने पर बेस कैंप उड़ाने की दी धमकी

MUZAFFARPUR : जिले में एकबार फिर नक्सलियों द्वारा एक कंस्ट्रक्शन कंपनी से लेबी की मांग की बात सामने आई है। मामला सामने आने के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जिले के मनियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ मुजफ्फरपुर सड़क निर्माण का कार्य राव राज कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है। है। कंपनी के मालिक बैजनाथ राय से नक्सलियों ने लेबी की मांग की है। 

बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को बाइक सवार कुछ युवक आए और कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों से लेवी मांगी और कहा कि यदि लेबी नहीं मिली तो काम बंद करना होगा, काम जारी रहा तो प्लांट पर अप्रिय घटना कभी भी हो सकती है। नक्लियों द्वारा दी गई धमकी के कर्मियों ने तुरंत इसकी सूचना अपने मालिक को दी। 

कर्मचारियों द्वारा सूचना मिलते ही कंपनी के मालिक बैजनाथ राय ने इस मामले की जानकारी मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार को दी साथ ही गुरुवार को मनियारी थाना में आवेदन दिया और अपने कंपनी के बेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाते हुए जान माल की रक्षा की गुहार लगाई। 

उन्होंने बताया कि बाइक से आए युवकों ने खुद को एक नक्सली बताया था। जिसके बाद से कंपनी के कर्मी दहशत के साए में जी रहे हैं।

बैजनाथ राय द्वारा दी गई सूचना और सुरक्षा की मांग के बाद एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर मरीचा स्थित कंपनी के बेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

Find Us on Facebook

Trending News