मुजफ्फरपुर में शादी का झांसा देकर युवती का कई सालों तक किया यौन शोषण, फिर विवाह से कर दिया इनकार, अब थाने में केस दर्ज

मुजफ्फरपुर में शादी का झांसा देकर युवती का कई सालों तक किया यौन शोषण, फिर विवाह से कर दिया इनकार, अब थाने में केस दर्ज

मुजफ्फरपुर. जिले में शादी का झांसा देकर 26 वर्षीय युवती से ब्लैकमेल कर तीन साल तक यौन शोषण किया गया। घटना काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र इलाके का है। यहां युवक ने एक युवती को शादी का झांसा देकर पहले तो शारीरिक संबंध बनाया। फिर, वीडियो और न्यूड फोटो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन साल तक यौन शोषण करता रहा। इसके बाद पीड़िता बार-बार शादी के लिए युवक से गुहार लगाने लगी। लेकिन, आरोपी युवक उसके साथ शादी करने से मना कर दिया।

इस संबंध में पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पर पहुंचकर आरोपित युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें मिठनपुरा थाना के राजपूत टोला रोड नंबर 11 निवासी निशांत कुमार सिंह को आरोपित बनाया है। पुलिस को दी जानकारी में आरोप लगाया है कि आरोपी से उसकी दोस्ती वर्ष 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से हुई । वह मूल रूप से वैशाली जिले के महनार थाना के चकेयाज का रहने वाला है। 

आरोपी ने उसके साथ दोस्ती के दौरान काफी नजदीकी बना ली। शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका वीडियो और न्यूड फोटो भी बना लिया। इसके बाद से उसने युवती को ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद भी उसने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। युवती जब भी शादी की बात करती आरोपी युवक उसे जॉब होने का इंतजार करने को कहता था। अंतिम बार युवक ने युवती के घर पर पहुंच कर उसके साथ पिछले माह 10 तारीख को यौन संबंध बनाया, लेकिन इसके बाद से उसने शादी से इनकार कर दिया है।

युवती का आरोप है कि युवक ने उससे कहा है कि उसकी दूसरी जगह शादी हो रही है। लड़की वाले उसे दहेज में पांच लाख नकदी और कार दे रहे हैं। इसलिए वह उसके साथ शादी नहीं कर सकता है। थानेदार दिगंबर कुमार ने बताया कि युवती के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। इस केस को आईओ दारोगा राखी कुमारी देखेगी। जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News