मुजफ्फरपुर में पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में चलाया विशेष अभियान, 200 से अधिक आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में चलाया विशेष अभियान, 200 से अधिक आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले में पुलिस के द्वारा स्पेशल ड्राइव चलाकर सैकड़ों की संख्या में शराब कारोबारियों और नशेड़ीओ को गिरफ्तार किया गया है। अकेले आबकारी थाना ने 87 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के पश्चात सबों को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 


पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पर  गंभीर आरोप लगते हुए कहा की स्टीकर बेचकर अपना काम करके घर जा रहा था। इसी बीच सड़क पर से पुलिस ने पकड़ लिया और अब जेल भेज रहे हैं। हमने ना तो नशा किया है , और ना ही नशा का कोई पदार्थ भेजते हैं।

वहीँ पूरे जिले में पुलिस के स्पेशल ड्राइव में विभिन्न थाना क्षेत्रों से कुल मिलाकर 200 से ज्यादा की संख्या में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कान्त ने बताया की स्पेशल ड्राइव चलाकर 200 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा की इसमें नशे करनेवाले लोगों के साथ अन्य घटना में शामिल लोग भी शामिल है।

उन्होंने कहा की गिरफ्तार लोगों के पास से शराब भी बरामद की गयी है। उन्होंने यह भी कहा की पिछले कई दिनों से स्पेशल ड्राइव चलाई जा रही है। जिसमें कई लोगों को जेल भेजा गया है। आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।  

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News