बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दूसरे से मोबाइल पर बात करना पत्नी को पड़ा महंगा, संदेह होने पर पति ने किया जख्मी

मुजफ्फरपुर में दूसरे से मोबाइल पर बात करना पत्नी को पड़ा महंगा, संदेह होने पर पति ने किया जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक सनकी पति ने दाब से पत्नी के चेहरे को कई बार काट दिया। घायल महिला दरभंगा मोड़ के समीप एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। आपको बताते चलें कि पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने रिश्तेदारों से बात करती थी। जबकि उसके पति को उसके गलत संबंध होने का शक था। 


घटना मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा की है। जहां बबलू राय ने अपनी पत्नी प्रीति देवी के चेहरे पर दाब से ताबड़तोड़ चार-पांच वार किया। जिससे चेहरा का मांस कई जगह से कट कर लटक गया। जख्मी के चेहरे के साथ गला का कुछ हिस्सा भी कटा हुआ है। घटना के बाद सनकी पति फरार हो गया है। जख्मी महिला को मोतीपुर पीएससी में भर्ती कराया गया है।

वहीँ जख्मी महिला के स्थिति की जानकारी मायके वालों को दी गयी। स्थिति बिगड़ने पर उसे एसकेएमसीएच लाया गया, जहां से उसे दरभंगा मोड़ के समीप एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का ओटी में इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। प्रीति के पिता बनारस राय ने बताया कि 4 दिन पहले दोनों में झगड़ा हुआ था। वह गांव में रह रही अपने बुआ के घर चली गई थी। अगले दिन पति के माफी मांगने के बाद वह फिर लौटी। 

मामले में प्रीति के भैसुर ने बताया की वह किसी से अक्सर फोन पर बात चीत करती थी। इसी को लेकर पति और पत्नी के विवाद होता था। बताया गया की पारू के गौरा निवासी बनारस राय के पुत्री प्रीति कुमारी की शादी मोतीपुर के रतनपुरा निवासी कपिल देव राय के पुत्र बबलू कुमार से हुई थी। बबलू प्लाई फैक्ट्री में काम करता है। उसका एक 4 वर्ष का बेटा आकाश और एक साल की एक बेटी है। वही मामले में डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News