मुजफ्फरपुर में युवती के व्हाट्सएप डीपी से तस्वीर निकालकर बनायी आपत्तिजनक, फिर वायरल करने की धमकी देकर मांग रहा था पांच लाख रुपये, गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में युवती के व्हाट्सएप डीपी से तस्वीर निकालकर बनायी आपत्तिजनक, फिर वायरल करने की धमकी देकर मांग रहा था पांच लाख रुपये, गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. जिले में एक युवती के व्हाट्सएप डीपी से उसकी तस्वीर निकालकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। साइबर अपराधियों ने उन तस्वीर को अश्लील बनाकर 5 लाख रुपये की डिमांड कर रहा था। डिमांड पूरी नहीं होने पर तस्वीर वायरल करने की धमकी दे रहा था। इसके बाद पीड़िता के परिजन ने पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामले में एक को गिरफ्तार किया है अन्य की तलाश कर रही है।

जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक युवती को उसके व्हाट्सएप डीपी से तस्वीर निकाल कर उसकी अश्लील तस्वीर को वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। वहीं इन तस्वीरों को वायरल नहीं करने के बदले उससे 5 लाख रुपये की मांग की जा रही थी। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी दास्तान बताई, जिसके बाद परिजनों ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके आधार पर पुलिस ने समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी के बरबट्टा से मृत्युंजय कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार युवक के पास से और भी कई लड़कियों की अश्लील तस्वीर बरामद हुई है। पुलिस अब इस पूरे प्रकरण में युवक के अन्य सहयोगियों की तलाश कर रही है।गिरफ्तारी के बाद युवक ने बताया कि उसने लड़की की डीपी से किसी ऐप के माध्यम से तस्वीरों को निकाल कर उसकी अश्लील तस्वीर बनायी थी। वहीं पूरे मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि कंप्लेन मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जो लड़कियों को ब्लैकमेल किया करता था।पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News