बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नेता एयरपोर्ट का सपना दिखाते रहे, यहां व्यावसायी ने सच में उतार दिया विमान, सेल्फी लेने के लग गई भीड़

मुजफ्फरपुर में नेता एयरपोर्ट का सपना दिखाते रहे, यहां व्यावसायी ने सच में उतार दिया विमान,  सेल्फी लेने के लग गई भीड़

MUZAFFARPUR : कई वर्षों से उत्तर बिहार के अघोषित राजधानी मुजफ्फरपुर में लगातार नेताओं के द्वारा जनता को दिग्भ्रमित कर एयरपोर्ट लाने की बात का कर लोगों का वोट तो लेते रहे नेता लेकिन आज तक मुजफ्फरपुर वासियों को एयरपोर्ट या एरोप्लेन का उड़ान नहीं भर सके लेकिन मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर इलाके के सहबाजपुर पंचायत एक Hotel  व्यवसाई ने व्यवसाय करने की दृष्टि से एरोप्लेन में एरोप्लेन रेस्टोरेंट खोलने के लिए 60 सीटर वाला का 12 वाला एरोप्लेन लाकर खेत में किया खड़ा कर दिया। 

अपनी तरह का अनोखा रेस्टोरेंट अब इलाके में चर्चा का केंद्र बन गया है।  जहां एरोप्लेन के देखने के लिए लोग लगातार उत्सुक होकर आ रहे हैं और प्लेन के साथ फोटो सेशन के साथ-साथ रेल्स समेत कई तरह के वीडियो बना रहे हैं और एरोप्लेन को देख उत्साहित हो रहे हैं। साथ ही जिले के जनप्रतिनिधियों द्वारा  चुनाव में किए गए नेताओं के वादे को लेकर कोसते भी नजर आए। कई लोगों का कहना था कि  यहां एरोप्लेन लाकर मुजफ्फरपुर वासियों को उड़ान भरने की सुविधा देना था वह तो नहीं हुआ लेकिन मुजफ्फरपुर बस एरोप्लेन के साथ सेल्फी तो ले सकते हैं लेकिन उड़ान भरना अभी भी बाकी है।

 क्योंकि व्यवसाय की दृष्टि से लाया गया एरोप्लेन का वार का है जिसको डेंटिंग पेंटिंग कर एरोप्लेन रेस्टोरेंट खोला जाएगा जिसमें लोग बैठकर भोजन केवल कर सकते हैं एरोप्लेन को देख सकते हैं लेकिन उड़ान नहीं भर सकते हैं आज भी मुजफ्फरपुर समेत मुजफ्फरपुर के सटे हुए जिला के लोगों की आंखें टकटकी लगाए हुए हैं कि आखिर एक दिन Muzaffarpur में भी एयरपोर्ट बनेगा और यहां से भी मुजफ्फरपुर बाद से ही उड़ान भरेंगे। 

इसके साथ ही आपको बता दें कि नेताओं ने मुजफ्फरपुर को एम्स और एयरपोर्ट देने का लगातार मांग करते रहे लेकिन आज भी वह मांग पूरा नहीं हुआ।


REPRORTED BY ARVIND AKELA

Suggested News