बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कार से तेल लीक होने का झांसा देकर लैपटॉप और कैश लेकर फरार हुए उचक्के, पता लगते ही कार सवार ने पीट लिया माथा

मुजफ्फरपुर में कार से तेल लीक होने का झांसा देकर लैपटॉप और कैश लेकर फरार हुए उचक्के, पता लगते ही कार सवार ने पीट लिया माथा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने बड़े ही चालाकी से चकमा देकर आपराधिक घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने गाड़ी से कुछ गिरने का इशारा कर गाड़ी से कैश लैपटॉप और कई अन्य सामान लेकर फरार हो गया। वहीं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक के समीप का है। जहां कुछ उचक्कों ने पटना से दरभंगा को अपनी कार से जा रहें पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के जेनेक्स सिटी के फ्लैट नम्बर 305 के रहने वाले कृष्ण कुमार मिश्रा के पुत्र मुकेश कुमार मिश्रा को इशारा किया कि आपके कार के बोनट से कुछ गिर रहा है जिसके बाद मुकेश कुमार मिश्रा ने अपने ड्राइवर को गाडी रोकने के लिए कहा तब तक कार भगवानपुर पुल के समीप पहुंच गई।

जिसके बाद ड्राइवर ने उक्त को रोक कर गाड़ी का बोनट खोला और चेक करने लगा। इसी दौरान उचक्कों द्वारा कार के अंदर रखे गए लैपटॉप कैश और बैग में रखे गए कई कीमती सामान लेकर फरार हो गया। वहीं जब कार देखने के बाद अपने गाड़ी में वापस पहुंचे मुकेश कुमार मिश्रा ने गाड़ी से अपना सामान गायब देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद पूरे मामले की लिखित शिकायत मुकेश कुमार मिश्रा ने सदर थाने में किया है।

वहीं पूरे मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि एक कार सवार व्यक्ती को कुछ उचक्कों के द्वारा बोला गया की आपके गाड़ी के इंजन से कुछ गिर रहा है। वहीं जब तक कार सवार गाड़ी से उतर कर अपनी गाड़ी को चेक करने के बाद वापस अपने गाड़ी में आया तब तक उचक्कों द्वारा उनके गाड़ी में रखे गए लैपटॉप कैश और कुछ अन्य सामान लेकर फरार हो गए। वहीं पीड़ितों ने आवेदन दिया है। जिसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News