बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक ने चाचा की गाली का विरोध किया तो चाचा ने अपने ही भतीजे को मारी गोली, हालत नाजुक

मुजफ्फरपुर में युवक ने चाचा की गाली का विरोध किया तो चाचा ने अपने ही भतीजे को मारी गोली, हालत नाजुक

मुजफ्फरपुर में एक भतीजे को अपने चाचा के द्वारा दिए जा रहे गाली का विरोध करना महंगा पड़ गया. चाचा ने अपने ही भतीजे को गोली मार दी.  गंभीर स्थिति में युवक का मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पूरा मामला शनिवार की देर शाम मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के चक्र अहमद भीखनपुरा गांव का है .जहां के रहने वाले राजा सिंह अपने भाई और भतीजे को गाली दे रहे थे जिसका भतीजे ने विरोध करना शुरू कर दिया .वही अपने भतीजे द्वारा विरोध करने के बाद नाराज चाचा राजा सिंह ने अपने भतीजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे दो गोली नवनीत कुमार को लगी.

 घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन फानन में परिजनो में घायल नवनीत कुमार को मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है जहा घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है .वही मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. पुरे मामले को लेकर घायल नवनीत कुमार के पिता मनोज सिंह ने बताया कि उनके अपने भाई राजा सिंह से उनकी नही बनती हैं जिस कारण वह कोर्ट से बंटवारा कर अपने बच्चो के साथ अलग रहते हैं.

 उनके भाई राजा सिंह के द्वारा बराबर उनको गाली गलौज किया जाता था वही शनिवार की देर शाम भी राजा सिंह नशे के हालात में उनलोगो को गाली गलौज कर रहे थे तभी उनका पुत्र नवनीत कुमार बाजार से घर पहुंचा और चाचा द्वारा दिए जा रहे गाली का विरोध किया जिसपर राजा सिंह ने पिस्तौल निकाल उनके पुत्र को गोली मार दिया जिसके बाद उनके पुत्र को दो गोली लगी है और उनके पुत्र का मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Suggested News