बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बदमाश ने घर में घुसकर युवती को मारी गोली, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा, जमकर की धुनाई, पुलिस के किया हवाले

नालंदा में बदमाश ने घर में घुसकर युवती को मारी गोली, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा, जमकर की धुनाई, पुलिस के किया हवाले

NALANDA : जिले के परवलपुर थाना इलाके के पिलीक्ष गांव में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवती को गोली मार दिया। गोली मारने के बाद आरोपी भागने लगा। लेकिन गोली की आवाज सुन ग्रामीण आरोपी को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ने लगे तो आरोपी जान बचाने के लिए गैस गोदाम के कार्यालय में खुद को बंद कर लिया। 

आक्रोशित ग्रामीणों की हुजूम मौके पर पहुंच कर गैस गोदाम का खिड़की तोड़कर आरोपी को बाहर निकाल कर जमकर मारपीट के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जख्मी युवती विनोद प्रसाद की 18 वर्षीया पुत्री प्रीति कुमारी है। वह घर पर ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है। 

युवती के पिता ने बताया कि दोपहर में वह घर पर ही ट्यूशन पढ़ा रही थी। मां पूजा करने मंदिर गई थी। इसी दौरान पूछते हुए एक युवक घर में घुस कर उसे गोली मार दिया। गोली उसके पेट में लगी है। परिवार वाले  न आरोपी को पहचानते हैं ना ही किसी से दुश्मनी की बात बता रहे हैं। युवती को बिहारशरीफ सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। 

हिलसा डीएसपी टू गोपाल कृष्ण ने बताया कि आरोपी युवक गिरियक का रहने वाला है। मारपीट से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने युवती को गोली क्यों मारा। इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks