नालंदा में आर्मी जवान को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, इलाज के लिए पटना रेफर

नालंदा में आर्मी जवान को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, इलाज के लिए पटना रेफर

NALANDA : नालंदा में एक आर्मी जवान को गोली मार देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रहुईथाना क्षेत्र के देकपुरा रेलवे हॉल्ट के पास बदमाशों ने आर्मी जवान को गोली मार दी. इस घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है. 

जख्मी देकपुरा गांव निवासी विरेन्द्र सिंह के पुत्र सन्नी दयाल हैं. हालांकि घटना का कारण अभी पता नहीं चला है. जख्मी भी इस संबंध में कुछ नहीं बता पा रहे थे. गोली उनके सिर में लगी है. आर्मी जवान के परिजनों ने बताया कि सन्नी जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं. कुछ दिन पहले ही अपने चाचा के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए छुट्टी लेकर घर आये थे. शुक्रवार की शाम वह बिहारशरीफ गये थे. वहां से खरीदारी कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक रुकवाकर गोली मार दी. 

स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर रहुई और भागनबिगहा थाने की पुलिस के साथ डीएसपी संजय कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गये. थानाध्यक्ष स्वराज कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News