नालंदा में एम्बुलेंस चालक की बदमाशों ने की लाठी डंडे से पिटाई, सोने की चेन और नगद छिनकर हुए फ़रार

नालंदा में एम्बुलेंस चालक की बदमाशों ने की लाठी डंडे से पिटाई, सोने की चेन और नगद छिनकर हुए फ़रार

NALANDA : बिहार थाना इलाके के प्रखंड कार्यालय के समीप उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। जब दर्जन भर बदमाश हाथों में लाठी डंडा लेकर एम्बुलेंस चालक एक युवक की पिटायी करने लगे। कुछ देर के लिए इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। बदमाशों की संख्या को देखते हुए किसी न युवक की बचाने का प्रयास नहीं किया। जाते जाते बदमाशों ने सड़क किनारे खड़े एक एम्बुलेंस वाहन में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। जख्मी युवक रहुई थाना इलाके के मोरा तालाब निवासी अरविंद सिंह का पुत्र गोपाल सिंह है। वह बिहारशरीफ में रहकर निजी एंबुलेंस चलाता है।


बदमाशों के जाने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी युवक को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी युवक का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व पास के ही एक मोहल्ले के युवक से कहासुनी हुआ था। इसी खुन्नस में आज जब वह चाय दुकान पर चाय पी रहा था। तभी उसे अकेले पाकर उसके साथ मारपीट करते हुए पॉकेट में रखे हुए 46 हजार रुपए , सोने का चेन और मोबाइल भी छीन लिया। 

नगर थानाध्यक्ष प्रकाश लाल ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। तब तक सभी बदमाश फरार हो गए थे। जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।  

नगर थाना क्षेत्र के श्रम कल्याण केंद्र और उसके आस पास के इलाके में पुलिस की गश्ती नहीं रहने के कारण नशेड़ियों का अड्डा रहता है। पूर्व में भी श्रम कल्याण केंद्र समीप युवक की गोली मार कर हत्या तो परिसर में एक राजद नेता के पुत्र की हत्या हो चुकी है। शाम ढलते ही यहां नशेड़ियों का जमावड़ा शुरू हो जाता है। जो अकेले घुमने आए व्यक्ति के साथ मोबाइल व रुपए की लूट की घटना को अंजाम देते रहते हैं।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News