नालंदा में बदमाशों ने किरोसिन भरी बोतल में आग लगाकर व्यवसायी के कमरे में फेंकी, बाल-बाल बचे दंपती

नालंदा में बदमाशों ने किरोसिन भरी बोतल में आग लगाकर व्यवसायी के कमरे में फेंकी, बाल-बाल बचे दंपती

नालंदा. लहेरी थाना क्षेत्र के न्यू नालंदा कॉलोनी में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने मामूली विवाद में जान मारने की नीयत से एक व्यवसायी के घर केरोसिन भरे बोतल में आग लगाकर कमरे में फेंक दिया। गनीमत यह रही कि आवाज सुन दोनों जाग गये और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया तब उनकी जान बच सकी। पीड़ित नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र प्रदीप कुमार नालंदा मोड़ के समीप रेडीमेड की दुकान चलाता है। 

पड़ोसी रिश्तेदार बगल में मकान बना रहा है। शुक्रवार के दिन में ईट लगाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी विवाद में उनलोगों ने जान मारने की धमकी दिया था। देर रात बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग उनके घर के पास रुककर पहले छत पर पथराव किया। उसके बाद आग से जलता हुआ बोतल फेंक दिया, जिससे दरवाजा और कमरे में रखा सामान जलने लगा।

घटना की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दोनों आपस में रिश्तेदार ही है। घटनास्थल पर जला हुआ दरवाजा और मौके से मिले अधजले बोतल से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने कमरे में फेंक कर आग लगाने की कोशिश की है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। आवेदन मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जो भी इस घटना में शामिल है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News