नालंदा में पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्तों ने युवक का किया अपहरण, फिर मांगे दो लाख रुपये, मौके से तीन गिरफ्तार

नालंदा में पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्तों ने युवक का किया अपहरण, फिर मांगे दो लाख रुपये, मौके से तीन गिरफ्तार

नालंदा. लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बिग बाजार के समीप एक युवक को दोस्तों ने पार्टी देने के बहाने बुलाकर फिरौती के लिए अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद युवक के माता पिता से 2 लाख रुपए की मांग करते हुए नहीं देने पर जान मारने की धमकी देने लगा। शुरू में परिजन ने मजाक समझा, लेकिन बार-बार फोन आने पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद लहेरी थाना पुलिस ने देवधा गांव में छापेमारी कर युवक को बरामद करते हुए मौके से तीन बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मानपुर थाना इलाके के धुनकी गांव निवासी नरेश साव का पुत्र आदित्य सिंह आर्य मार्केटिंग करने रामचंद्रपुर बिग बाजार के समीप आया था। उसी समय उसका दोस्त रोशन कुमार ने उसे फोन कर बाईपास स्थित दुखिया होटल के पास पार्टी में बुलाया। इस पर उसने बाइक नहीं होने की बात बताई। इसके बाद रौशन के दोस्त उसे बिग बाजार के समीप से बाइक पर बिठाकर देवधा गांव लेकर चला गया। वहां पूर्व से मौजूद रौशन और उसके दोस्तों ने मारपीट करते हुए उसे कमरे में बंद कर 2 लाख माता पिता से मंगाने की बात कही।

सूचना मिलते ही सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने देवधा गांव में छापेमारी कर युवक को सकुशल बरामद कर लिया है।गिरफ्तार युवकों में देवधा गांव निवासी अशोक कुमार का 19 वर्षीय पुत्र सानू उर्फ सोनू , श्रीकांत पांडेय का 19 वर्षीय पुत्र सुबोध पांडेय और तीसरा आरोपी नाबालिग है। सदर डीएसपी डॉक्टर से बताया कि दिनदहाड़े हुए इस अपहरण की घटना को पुलिस ने चैलेंज के रूप में लेते हुए महज कुछ ही घंटे में युवक को सकुशल बरामद करते हुए तीन बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन भागने में सफल है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News