नालंदा में आपसी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर किया जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

नालंदा में आपसी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर किया जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

NALANDA : जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव में भूमि विवाद में भाई ने भाई को गोली मार दी। गोली लगने से भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव निवासी राजकुमार यादव का 54 वर्षीय पुत्र केदार यादव है। 


मृतक के परिजन भोला यादव ने बताया कि केदार का उसके बड़े भाई शैलेंद्र यादव से 16 साल से पहले बंटवारा हुआ था। इसके बावजूद उसका बड़ा भाई उसके हिस्सा में भी जबरन जमीन कब्जा करना चाह रहा था। इसी का दोनों में विवाद चल रहा था। पिछले 26 जून को जबरन उसका भाई खेत की जुताई कर रहा था। 

इस बात की जानकारी मिलने पर वहां गया तो पूर्व से घात लगाए बड़े भाई ने उसे गोली मार दिया। जिससे वह जख्मी हो गया। जख्मी हालात में उसका इलाज विम्स मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा था। जहाँ इलाज के दौरान ही केदार की मौत हो गयी। 

इस मामले को लेकर नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया की भूमि विवाद में बड़े भाई द्वारा गोली मारी गई थी। इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीँ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उधर केदार की मौत की बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News