बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में मृतिका के परिजनों ने थाने में किया जमकर बवाल, सड़क पर की आगजनी

नालंदा में मृतिका के परिजनों ने थाने में किया जमकर बवाल, सड़क पर की आगजनी

NALANDA : नालंदा में आज लोगों ने जमकर बवाल किया. घटना थरथरी थाना के समीप की है. गर्भवती विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर दिए जाने और थानाध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा किया. मृतिका के परिजनों ने थाने का घेराव करते हुए सडक पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशित परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

सड़क जाम के कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ गया. परिजनों की माने तो 8 जून 2019 को काजल की शादी इसी थाना इलाके के बड़कीडीहा गाँव निवासी राकेश के संग हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले बाइक और रुपए की मांग करने लगे. मांग पूरा नहीं होने पर अक्सर उसको प्रताड़ित किया जाता था. जिसकी शिकायत कई बार वह मायके वालों से कर चुकी थी. 

इसी बीच सूचना मिली की उसकी तबीयत खराब है. जब वह लोग उससे मिलने उसके ससुराल गए तो ससुराल के सभी लोग ताला लगाकर फरार थे. इसके बाद वे लोग इसकी शिकायत करने थाना पहुंचे तो थाना अध्यक्ष ने एफआर लेने में आनाकानी करने लगे. 

इससे नाराज लोगों ने थाने में हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलते ही हिलसा के डीएसपी मोहम्मद इम्तियाज मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को कार्यवाही का भरोसा दिलाया. तब जाकर आक्रोशित परिजन शांत हुए. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News