बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बदमाशों ने गला दबाकर की अधिवक्ता की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में बदमाशों ने गला दबाकर की अधिवक्ता की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के आशा नगर पंडित गली में बेखौफ बदमाशों ने निर्माणाधीन मकान में एक अधिवक्ता की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब उनकी पत्नी शव को लेकर लहेरी थाना क्षेत्र के भैसासुर रांची रोड स्थित अपने आवास पहुंची। 

मृतक स्वर्गीय इंद्रदेव प्रसाद के 48 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार सिन्हा है। घटना की जानकारी मिलते ही अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई । काफी संख्या में अधिवक्ता संघ के सदस्य उनके आवास पहुंचकर इस घटना की कड़ी निंदा की। साथ ही जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग पुलिस से की। 

मृतक की पत्नी सोनाली स्वरूप ने बताया कि मंगलवार की देर शाम कोर्ट के काम से कह घर से निर्माणाधीन मकान गए थे । कई बार फोन करने के बाद भी जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तब  परिवार के साथ वहां पहुंचे।  किचन में उनका शव पड़ा हुआ था । गले में रस्सी का फंदा और शरीर पर जख्म के निशान थे। परिजन भूमि विवाद में हत्या का आरोप लगा रहे हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी उनके आवास पहुंचकर परिजन से घटना की जानकारी ली । उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News