नवगछिया में अपराधियों ने सोये अवस्था में किसान की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

नवगछिया में अपराधियों ने सोये अवस्था में किसान की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

नवगछिया. अपराधियों के द्वारा लगातार भागलपुर जिले में हत्याओं का दौर जारी है। पिछले एक महीने में अपराधियों ने गोली मारकर और चाकू से गोदकर 10 से अधिक हत्या की घटना को अंजाम दिया है। ताजा मामला नवगछिया पुलिस जिला के कदवा ओपी थाना क्षेत्र के पचगछिया टोला की है, जहां बासा पर सो रहे 55 वर्षीय नागेश्वर सिंह को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घर वालों को हत्या की जानकारी आज उस समय हुई, जब मृतक के परिजन बासा पर गए।

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मृतक के शव को देखने पहुंचे। हत्या की जानकारी मिलते ही कदवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया। वहीं नागेश्वर सिंह के परिजनों ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे के लगभग वह घर से खाना खाकर सोने के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित बासा पर गये। 

कुछ देर के बाद गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी थी, लेकिन किसी से दुश्मनी नहीं रहने के कारण उन लोगों को यह अंदेशा नहीं था कि उनके पिता की हत्या अपराधियों के द्वारा कर दी गई। आज सुबह जब बासा पर गये तो वहां उनका शव पड़ा था। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद नवगछिया पुलिस और कदवा पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News