बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में सनकी शख्स ने मुखिया पुत्री सहित तीन बच्चों पर किया जानलेवा हमला, इलाके में दहशत

नवादा में सनकी शख्स ने मुखिया पुत्री सहित तीन बच्चों पर किया जानलेवा हमला, इलाके में दहशत

NAWADA: नवादा में एक सनकी शख्स ने मुखिया पुत्री सहित तीन बच्चों पर जानलेवा हमला किया है। वहीं बच्चों के शोर मचाने के बाद ग्रामीणों ने सनकी आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। दरअसल, पूरा मामला नवादा जिले के धमौल के धरहरा गांव का है। जहां एक सनकी अधेड़ ने मुखिया पुत्री समेत तीन बच्चों पर हसुली से हमला कर जख्मी कर दिया। 

वहीं बच्चों के शोर मचाने के बाद दौड़े ग्रामीणों ने हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बीती रात की बताई जा रही है। ढोढ़ा पंचायत की मुखिया रेखा यादव व कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव की 12 वर्षीया पुत्री साक्षी कुमारी अपने घर के दरवाजे पर दो बच्चों के साथ पढ़ाई के मैटर पर डिस्कशन कर रही थी। 

इस दौरान विशुनदेव मांझी धारदार हथियार के साथ आया और अचानक मुखिया पुत्री पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने आए दोनों बच्चों पर भी उस सनकी ने वार किया। बच्चों द्वारा शोर मचाने पर परिजन एवं ग्रामीण दौड़े और हमलावर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना में साक्षी को जहां सिर जख्मी हो गया, वहीं दोनों बच्चों मुन्ना कुमार एवं अमन कुमार के हाथ एवं सिर में चोट लगी है।

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां ले जाया गया। थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू ने बताया कि आरोपी सनकी प्रवृति का लगता है। पीड़ित के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट 

Suggested News