बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में कर्ज में डूबे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश, परिवार में मचा कोहराम

नवादा में कर्ज में डूबे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा से एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसे चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी इलाज जारी है।

बता दें कि पूरा मामला गुरुवार का है। जहां गोविंदपुर बाजार के रहने वाले सुधीर प्रसाद ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। सुधीर की पत्नी मधु रानी ने बताया कि मेरे पति 1 लाख रुपया ब्याज के नाम पर गोविंदपुर से ही एक व्यक्ति से लिए है और उसी को पैसा देने की टेंशन के कारण ही अपने ही जीवन को समाप्त करने की कोशिश किए है।

पत्नी के द्वारा बताया गया कि सब्जी में डालने के लिए दवा लाकर रख थे और इस दवा को पति ने खा लिया और उनकी तबीयत बिगड़ गई हम लोग गोविंदपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखने के बाद नवादा रेफर कर दिया गया है।

पत्नी ने कहा कि, 2%₹100 में ब्याज देना था और पति के द्वारा जो पैसा लिया गया था उसे हम लोग मकान बना लिए थे। ब्याज वाले तो ज्यादा परेशान नहीं कर रहे थे लेकिन अक्सर पैसा नहीं देने के कारण पति काफी परेशान में रहते थे और टेंशन के कारण इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोशिश किया है।

Suggested News