नवादा में बाइक से बीएड की परीक्षा देने जा रहे युवक को पिकअप ने कुचला, मौके पर ही मौत

नवादा में बाइक से बीएड की परीक्षा देने जा रहे युवक को पिकअप ने कुचला, मौके पर ही मौत

नवादा. जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के चंडीनावां गांव निवासी हरेराम सिंह के 27 वर्षीय पुत्र विकास कुमार की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। यह दुर्घटना में गिरियक के समीप शिवम पेट्रोल पंप के पास हुई। बताया जा रहा है कि वह यूनिवर्सिटी से बीएड का परीक्षा देने के लिए बाइक से जा रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित पिकअप ने उसे पीछे से रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

बताया जाता है कि विकास, यूनिवर्सिटी में बीएड का छात्र था। विकास बीएड का फाइनल परीक्षा देने के लिए मोटरसाइकिल से घर से यूनिवर्सिटी जा रहा था। इसी क्रम में गिरियक मोड़ से आगे शिवम पेट्रोल पंप के समीप पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने पहले तो टक्कर मार दी और सड़क पर गिरने के बाद विकास को कुचल डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना बाद चालक वैन छोड़कर भाग निकला। वैन में बिचली लदा था। घटना की सूचना पाकर विकास के परिजन एवं ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। शाम में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने उक्त दुर्घटना ग्रस्त पिकअप वैन को जब्त कर लिया है। देर शाम मृतक का शव पैतृक गांव पहुंचते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है।

वहीं घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग परिवारीजनों को ढांढस बंधा रहे थे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनटन सिंह, पैक्स अध्यक्ष सकलदेव सिंह, ज्योतिंद्र किशोर समेत सैकड़ों गणमान्य लोगों और ग्रामीणों ने मृतक विकास को नम आंखों से विदाई दी। देर रात गंगा घाट पर पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी गई।


Find Us on Facebook

Trending News