बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में आक्रोशित ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक को किया जाम, दोहरीकरण का काम कराया बंद, जमकर काटा बवाल

नवादा में आक्रोशित ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक को किया जाम, दोहरीकरण का काम कराया बंद, जमकर काटा बवाल

NAWADA: नवादा जिले की वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मय गांव के पास 20 गांव की ग्रामीणों के द्वारा रेलवे ट्रेक पर आकर जमकर नारेबाजी की जा रही है। जहां 20 गांव के आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा अंडरपास या ओवरब्रिज की मांग की जा रही है। ग्रामीण बलराम सिंह बताते हैं कि यह रोड 20 गांव को जोड़ता है। और यहां पर दोहरीकरण का रेलवे का काम की जा रही है।

उन्होंने कहा कि, पूर्व में हम लोगों ने जब 2022 में मांग किया था तो यहां पर ओवरब्रिज या अंडरपास देने की बात कही गई थी। लेकिन अब यहां पर नहीं दिया जा रहा था। जिसके कारण हम लोगों ने 100 मीटर तक काम को रुकवा दिए हैं। और जब रेलवे ट्रैक को जाम किया तो मौके पर अधिकारी पहुंचे हैं।

अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि आप लोगों की मांगों पर विचार किया जा रहा है। इसके बाद हम लोगों ने आवागमन करने वाली ट्रेन को आने-जाने दिये हैं। रेलवे ट्रैक पर आकर हंगामा करें ग्रामीणों के द्वारा आधा घंटा तक ट्रेन को बाघी बरडीहा स्टेशन पर रोक दिया गया। जिसके कारण आम लोगों को थोड़ी परेशानी भी हुई है। 

इधर रेलवे के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार बताते हैं कि जानकारी मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाकर रेलवे ट्रैक से हटा दिए हैं। इन लोगों की मांग है कि यहां पर एक ओवरब्रिज या अंडरपास बनाया जाए। इस पर रेलवे के द्वारा विचार किया जा रहा है। फिलहाल इन लोगों के द्वारा रेलवे का काम को रुकवा दिया गया है।

Suggested News