बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बीडीओ और सीओ छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा की कराएँगे तैयारी, कल से होगी शुरुआत

नवादा में बीडीओ और सीओ छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा की कराएँगे तैयारी, कल से होगी शुरुआत

NAWADA : जिलाधिकारी यश पाल मीणा के निर्देश के आलोक में 16 फरवरी बुधवार (राजपत्रित अवकाश संत रविदास जयंती के दिन ) को विभिन्न प्रखंडों में सामुदायिक पुस्तकालयों में प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, राजस्व पदाधिकारी प्रखंड के पर्यवेक्षक के द्वारा कम से कम तीन-तीन पुस्तकालयों में छात्रों का  मार्गदर्शन किया जाएगा। 

इसके तहत छात्र और छात्राओं को परीक्षा में सफलता के गुर सिखाए जायेंगे। विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन भी दिया जाएगा। अनुमंडल पदाधिकारी रजौली प्रखंड के सभागार में विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र और छात्राओं को को सफलता प्राप्त करने का टिप्स देंगे। वहीं सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती नवादा सदर प्रखंड के सभागार में जिले के प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र और छात्राओं को सफलता प्राप्त करने का मार्गदर्शन देंगे। पिछले रविवार को जिले के चयनित सामुदायिक पुस्तकालय भवनों में अधिकारियों के द्वारा प्रतियोगिता परीक्षा में सम्मिलित होने वाले छात्र और छात्राओं  को सफलता प्राप्त करने का रास्ते बताये गए थे। 

जिलाधिकारी का लक्ष्य है कि जिले के प्रतियोगिता परीक्षा में तैयारी करने वाले प्रतिभागियों को बेहतर ढंग से मार्गदर्शन दिया जाय, जिससे वे विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त कर सकें। इस अनोखे और अत्यन्त उपयोगी मार्गदर्शन में विभिन्न पुस्तकालयों में विद्यार्थी काफी संख्या पहुंच रहे है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News