नवादा में अपराधियों ने दारोगा के बेटे से दिनदहाड़े लुटे 5 लाख रुपये, छानबीन में जुटी पुलिस

नवादा में अपराधियों ने दारोगा के बेटे से दिनदहाड़े लुटे 5 लाख रुपये, छानबीन में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र के गोंदापूरा पुल के निकट अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा के बेटे से दिनदहाड़े 5 लाख रुपये लूट लिए.  बताया जा रहा है कि एसबीआई मेन ब्रांच से पैसे निकाल कर अपने घर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. 

नारदीगंज थाना क्षेत्र के कोसला गांव निवासी रिटायर्ड दारोगा कपिल देव सिंह के पुत्र अशोक कुमार सिंह अपने बीमार पिता के इलाज के लिए पैसा निकाल कर लौट रहे थे. तभी ये घटना हुई है. पिता का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. जिन्होंने अपने दोनों बेटों को 5-5 लाख का चेक दिया था.

इसी चेक से एक बेटा अशोक कुमार सिंह नगर के एसबीआई मुख्य शाखा बैंक से पैसे निकाल कर घर लौट रहा था. उसी दौरान खुरी नदी पुल के समीप एक बाइक पर दो लोग सवार उचक्के पीछे से थैला छिनने लगे. जिसका अशोक ने जमकर विरोध किया. लेकिन बाइक पर अपराधी ने बाइक को तेज कर दिया. अचानक अशोक के हाथ से पैसों से भरा थैला छूट गया. बैग लेकर युवक वहां से फरार हो गया.

घटना के बाद नगर थाना के एसआई दिलीप कुमार ने बताया कि रिटायर्ड दारोगा के भाई ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस सीसीटीवी कैमरा की खंगाल रही है. जल्दी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

 

Find Us on Facebook

Trending News