नवादा में हाईवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो गंभीर हालत में इलाजरत

नवादा में हाईवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो गंभीर हालत में इलाजरत

नवादा. जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के हरला गांव के समीप तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक की पहचान रोह थाना क्षेत्र के गोड़ियारी गांव निवासी श्याम सुंदर यादव के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायल गोड़ियारी गांव के ही उमेश यादव के पुत्र मनजीत कुमार एवं सुरेंद्र मिस्त्री के पुत्र विकी कुमार बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव से नवादा आ रहे थे, तभी हरला गांव के समीप तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

घटना की सूचना पर पहुंची कादिरगंज पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए तीनों को पावापुरी रेफर कर दिया गया। पावापुरी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही नीतीश की मौत हो गई। जबकि दो युवक अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।

इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। वहीं जवान बेटे की मौत के बाद पूरे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने गुरुवार की देर रात सभी युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया था। पटना में इलाज के दौरान देर रात एक युवक की मौत हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News