नवादा में नशे की हालत में कलयुगी पिता ने 9 माह की बेटी की जमीन पर पटक-पटककर कर दी हत्या, गिरफ्तार

नवादा में नशे की हालत में कलयुगी पिता ने 9 माह की बेटी की जमीन पर पटक-पटककर कर दी हत्या, गिरफ्तार

नवादा. शराब के नशे में एक कलयुगी पिता ने अपनी 9 महीने की मासूम बेटी की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी। घटना वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बरनावा पंचायत की अनुसूचित टोला की है। घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने वारिसलीगंज थाना को सूचना देकर हत्यारे पति को गिरफ्तार करवाई है। 

पीड़ित मां के द्वारा थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बरनावा ग्रामीण होरिल मांझी गुरुवार को काफी शराब पी रखा था। इस दौरान घर पहुंचकर पत्नी को गाली गलौज करते हुए खाना मांगकर खाया। काफी फजीहत झेल चुकी 27 वर्षीय किरण ने जब गाली देने से मना करते हुए बच्चों के साथ अपने जाने की धमकी दिए और पटक-पटक कर बच्ची की हत्या कर दी।

पत्नी की गोद से 9 माह की मासूम सुंदरी को खींचकर जमीन पर पटक दिया। नशेड़ी पिता ने मासूम को इतना जोर से पटका मारा कि बच्ची के प्राण तुरंत उड़ गया। घटना आहत पत्नी ने वारिसलीगंज थाना को सूचना देकर घटना की जानकारी दी। वारिसलीगंज पुलिस बिना देर किए बरनावा पहुंचकर मृत बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को ले नवादा भेज दिया। जबकि हत्यारा पिता को गिरफ्तार कर थाना लाया। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बच्ची की हत्या का मूल कारण बाप के नशे में होना बताया गया है। पुलिस ने आवश्यक लिखा पढ़ी कर हत्या आरोपित होरिल को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News