नवादा में मंत्री सम्राट चौधरी ने लालू पर साधा निशाना, कहा- अभी जेल से निकले हैं, सेहत पर ध्यान दीजिए

नवादा में मंत्री सम्राट चौधरी ने लालू पर साधा निशाना, कहा- अभी जेल से निकले हैं, सेहत पर ध्यान दीजिए

नवादा. बिहार सरकार में पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी रविवार को नवादा पहुंचे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। भाजपा नेत्री विनीता मेहता के द्वारा ढोल नगारा के साथ मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान वे भाजपा नेता अनिल मेहता के आवास पर गए। साथ ही मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि 70 वर्षों में जिस कार्य को कोई सरकार नहीं कर पाया, उसे मोदी सरकार ने करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में भी मोदी सरकार ने दो बड़े काम किए हैं। एक तो देशवासियों को मुफ्त वैक्सीनेशन और दूसरा मुफ्त खाद्यान्न देने का काम किया है।

साथ ही मंत्री सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव पर भी जोरदार हमला किय। उन्होंने कहा कि इस वक्त लालू प्रसाद को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए अभी अभी वह जेल से ही बाहर निकले हैं। वहीं तेजस्वी को नसीहत देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को राजनीति अभी सीखनी होगी। सबसे पहले वह जनता से जाकर मिले।

वहीं नवादा जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल मेहता  नेता प्रमोद कुमार चुन्नू, मीडिया प्रभारी नंदकिशोर चौरसिया सभी नेताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत स्वागत किया है। 15 मिनट के मुलाकात में मंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं को पंचायती राज में क्या कुछ कार्य हो रहा है, इसका फीडबैक भी लिया। हालांकि विभाग के कई अधिकारी मंत्री से मुलाकात करने के लिए पहुंचे, लेकिन मंत्री ने सीधा कार्यकर्ताओं से मिलते हुए जमुई के लिए रवाना हो गए।


Find Us on Facebook

Trending News