बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में किराया मांगने पर बदमाशों ने किया बवाल, कई बसों के तोड़े शीशे, ड्राईवर खलासी की जमकर की पिटाई

नवादा में किराया मांगने पर बदमाशों ने किया बवाल, कई बसों के तोड़े शीशे, ड्राईवर खलासी की जमकर की पिटाई

NAWADA : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के नवादा पकरीबरावां पथ पर स्थित दोसूत मोड़ के पास शनिवार की दोपहर 20- 25 की संख्या में रहे अज्ञात बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। किराया मांगने के विवाद के बाद सड़क से यात्रियों को लेकर गंतव्य की ओर जा रही आठ बसों को रोककर चालक उप चालक के साथ मारपीट कर सभी बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

इस आशय की शिकायत दर्ज करवाने वारिसलीगंज थाना पहुंचे जनता ट्रेवल्स व प्रिंस बस के मालिक नेपूरा निवासी मोहन सिंह व पकरीबरावां निवासी शुभलक्ष्मी बस के मालिक संजय कुमार, नवादा निवासी पांडव बस के मालिक दिनेश कुमार आदि ने बताया कि दो दर्जन से अधिक बदमाशों द्वारा बस को रुकवा कर तोड़फोड़ किया जाने लगा। 

बदमाशों ने बस को रुकवा कर पहले यात्रियों को बस से बाहर निकाल लिया। एक एक कर जैसे-जैसे बस आती गई। बदमाशों ने सभी बसों को क्षतिग्रस्त कर सड़क के किनारे लगवा दिया। जिससे बस पर सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और जैसे तैसे छोटे वाहन व पैदल अपने गंतव्य की ओर चल पड़े।

बता दें कि ग्रामीण ने बताया है कि कई गांव के के लोग जब पढ़ने के लिए जाते हैं तो स्टूडेंट के साथ बस चालकों के द्वारा गलत हरकत बच्चियों के साथ की जाती है और विरोध करने पर लड़कों की बस चालक के कंडक्टर के द्वारा मारपीट की जाती है। वही स्थानीय लोगों ने बताया कि बस चालकों के द्वारा व कंडक्टर के द्वारा नवादा के तीन नंबर स्टैंड में ले जाकर पिटाई भी की गई है। हालांकि इस मामले पर पुलिस को अभी तक किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है। हालांकि स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो आने वाले समय में एक बड़ा आंदोलन इस रोड पर भी पूरे गांव के लोग करेंगे। बस संचालक के द्वारा मनमानी तरीका से लोगों से 12 वसूला जा रहा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News