नवादा में नीतीश कुमार करता था फर्जी दस्तावेज तैयार कर ठगी करने का धंधा, इस तरह आया पुलिस की गिरफ्त में

नवादा में नीतीश कुमार करता था फर्जी दस्तावेज तैयार कर ठगी करने का धंधा, इस तरह आया पुलिस की गिरफ्त में

NAWADA : नगर थाना की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। लोगों की फर्जी दस्तावेज बनाकर ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि शहर के राम नगर मोहल्ले से फर्जी दस्तावेजों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक नीतीश कुमार कन्हाई नगर मोहल्ले में किराए पर रहता है और शहर मेरा कर बड़े पैमाने पर फर्जी दस्तावेज बनाकर लोगों को ठगी करने का काम करते थे। अभी जानकारी मिला है कि वह पकरीबरावां थाना क्षेत्र के असमा गांव का मूल निवासी है। उसके पास से कई फर्जी आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि दस्तावेज बरामद किए गए हैं। 

पुलिस के मुताबिक, वह फर्जी दस्तावेज के आधार पर लोगों को ठगने का काम किया करता था। गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। नवादा पुलिस को सूचना मिलने पर रामनगर स्थित गिरजा ऑटोमोबाइल के निकट पुलिस के द्वारा धर दबोचा गया है। दो युवक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन पुलिस की भनक लगते ही एक शातिर दस्तावेज हेराफेरी करने वाले युवक पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गए हालांकि पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। गिरफ्तार युवक से पुलिस के द्वारा विशेष पूछताछ भी किया गया है।

युवक के द्वारा पुलिस को एक विशेष खुलासा भी किया गया है। माना जाए तो पुलिस के द्वारा फर्जी दस्तावेज बनाकर ठगी करने वाले और भी लोगों को धर दबोचा जाएगा। वही पूरे मामले पर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया है कि सूचना के आलोक पर युवक की गिरफ्तारी की गई है एक युवक भागने में सफल रहे एक बाइक भी पुलिस के द्वारा पकड़ा गया है हालांकि उस बाइक की भी जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News