नवादा में मुखिया ने थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप, पानी मांगने पर पिलाया मूत्र

नवादा में मुखिया ने थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप, पानी मांगने पर पिलाया मूत्र

नवादा. जिले के अकबरपुर पुलिस ने खनन विभाग द्वारा दर्ज कराए गए एक मामले में बुधुआ पंचायत के मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष रामस्वरूप यादव को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मुखिया रामस्वरूप यादव ईंट भट्ठा संचालित कर रहे थे, जिसमें 2 लाख 42 हजार रुपये बकाया जमा नहीं करने के कारण खनन विभाग के अधिकारी ने 29 सितंबर को मुखिया के खिलाफ अकबरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था। इसके बाद अकबरपुर पुलिस ने मुखिया को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं मुखिया ने थानाध्यक्ष अजय कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाया है। मुखिया ने कहा है कि थानाध्यक्ष द्वारा दशहरा से पूर्व 5 लाख रुपये रंगदारी एवं 5 किलो घी मांगा था। लेकिन मेरे पास रुपए नहीं थे, इसलिए देने से इंकार कर गया। तब से लगातार थानाध्यक्ष के द्वारा मुझे परेशान किया जा रहा था। अंत में मुझे खनन विभाग द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी में मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि जब मुझे गिरफ्तार कर थाना लाया जा रहा था, तब रास्ते में ही पुलिस गाड़ी को रोककर मेरे साथ काफी गाली गलौज एवं मारपीट किया गया है। 

इतना ही नहीं जब प्यास लगने पर थानाध्यक्ष से पानी मांगा तो बोतल में पेशाब कर मुझे पिला दिया गया। मेरी हालत काफी खराब है, इसलिए पुलिस की देखरेख में मेरा इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में नवादा के एमएलसी अशोक यादव मुखिया संघ के अध्यक्ष उदय यादव सहित तमाम मुखिया एसपी से मुलाकात कर थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने की मांग की है। थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा है कि मेरे पर जो भी आरोप लगाया गया है वह बिल्कुल ही बेबुनियाद आरोप है।

Find Us on Facebook

Trending News