फेसबुक पर हुई दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, गाँव छोड़ प्रेमी संग फरार हुई प्रेमिका, FIR के बाद प्रेमी युगल चढ़े पुलिस के हत्थे

फेसबुक पर हुई दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, गाँव छोड़ प्रेमी संग फरार हुई प्रेमिका, FIR के बाद प्रेमी युगल चढ़े पुलिस के हत्थे

NAWADA : प्रेम प्रसंग मामले में पुलिस ने शुक्रवार को फरार चल रहे दो प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि लड़की के पिता ने इससे मामले में गोविंदपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडे ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है। जबकि 16 वर्षीय लड़की के पिता थाना क्षेत्र के थाली खुर्द निवासी सुनील यादव ने 24 मई को थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। 

जिसमें आरोप लगाया गया की नवादा थाना क्षेत्र के खेमचंद बीघा निवासी कृष्ण यादव के पुत्र पंकल कुमार उर्फ रोशन कुमार ने 20 मई को मेरी पुत्री को अगवा कर लिया है। थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कांड संख्या 160/22 के तहत गुप्त सूचना के आधार पर दोनों प्रेमी युगल को थाना के एएसआई सागर राम व साथ में रहे पुलिसकर्मियों के द्वारा थाना क्षेत्र के कुतरुचक हनुमान मंदिर के समीप से शुक्रवार की संध्या को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

थाने में लाकर पूछताछ के बाद शनिवार को लड़की का 164 बयान दर्ज करवाने के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस कांड में लड़के को जेल भेजने की बात कही गई। गांव में चर्चा है कि सोशल मीडिया के युग में दोनों का आपस में सबसे पहले फेसबुक पर बातचीत शुरू हुआ। इसके बाद दोनों ने इंस्टाग्राम पर प्यार का इजहार किया और फिर दोनों गांव छोड़कर फरार हो गए। लेकिन उनका घर से भागना कामयाब नहीं हुआ और दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गये।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News