नवादा में छत की रेलिंग ढक रहे वृद्ध वज्रपात की चपेट में आए, मौत पर परिवार में मचा कोहराम

नवादा में छत की रेलिंग ढक रहे वृद्ध वज्रपात की चपेट में आए, मौत पर परिवार में मचा कोहराम

नवादा. जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के सांढ़ पंचायत अंतर्गत भोलाकुरहा गांव में वज्रपात से एक 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी है। वृद्ध घर के ऊपर छत पर कार्य कर रहे थे। मृतक की पहचान रामदेव चौधरी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि घर के छत के ऊपर रेलिंग का कार्य चल रहा था। मौसम खराब होने पर राज मिस्त्री व मजदूर चले गए। अचानक वर्षा होने पर रेलिंग की दीवार को प्लास्टिक से वृद्ध ढ़कने के लिए छत पर गया था, तभी अचानक तड़तड़ाहट की आवाज के साथ वज्रपात छत पर ही गिर गया। इससे वृद्ध की झुलसने से मौत हो गयी।


वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जमा हो गयी। कल देर रात से ही नवादा में बारिश रुक रुक कर हो रही है। जंगली क्षेत्र में भी आज काफी तेज हवा के साथ जोरदार बारिश हुई है। इस वज्रपात से छत में भी दरारें भी पड़ गयी है।

घटना की सूचना पर थनाध्यक्ष सरोज कुमार सिंह के निर्देश पर एसआई अशोक कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया।इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। वृद्ध की मौत के बाद उसके घर में मातम पसर गया। बता दें कि बिहार सरकार ने वज्रपात से मृत्यु पर मृतक के आश्रित को चार लाख रुपये सहायता राशि दिए जाने की घोषणा कर रखी है।

Find Us on Facebook

Trending News