बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में गैस एजेंसी के मालिक को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, शराब मामले में हुआ था गिरफ्तार

नवादा में गैस एजेंसी के मालिक को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, शराब मामले में हुआ था गिरफ्तार

नवादा. जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अबनैया पहाड़ के समीप शराब के नशे में गिरफ्तार एक व्यक्ति के साथ उत्पाद पुलिस द्वारा बर्बरता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया। उसके शरीर पर जख्म के निशान पाये गये हैं।

गिरफ्तार व्यक्ति नारदीगंज बाजार निवासी सत्यजीत पासवान ने बताया कि गोविंदपुर में मेरा गैस एजेंसी है। कल शाम में गैस एजेंसी से हिसाब कर अपना घर नारदीगंज लौट रहे थे, तभी अबनैया पहाड़ के समीप उत्पाद पुलिस द्वारा मेरी गाड़ी को रोककर तलाशी ली गयी। लेकिन मेरी गाड़ी से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उसके बाद मुझे ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर मुझे गिरफ्तार कर लिया गया और छोड़ने के एवज में रुपये की मांग की गई। रुपये नहीं देने पर मेरे साथ बेरहमी तरीके से मारपीट की गई, जिससे शरीर पर गंभीर चोटे आई है।

उन्होंने बताया कि मैं रास्ते में ही दो ग्लास ताड़ी पीया था। समझ में नहीं आ रहा है कि पुलिस मेरे साथ बर्बरता पूर्वक क्यों पिटाई की। सवाल उठता है कि आखिर उत्पाद पुलिस को गिरफ्तार लोगों के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट करने का आदेश किसने दिया। वहीं नवादा के सिविल कोर्ट में शराब पीने के आरोप में गुरुवार को सत्यजीत कुमार को बेल दे दिया गया है। हांलाकि इस मामले में उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर आदित्य कुमार ने इसे बेबुनियाद आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा कि पुलिस किसी को पिटाई नहीं करती है।

Suggested News