नवादा में मृतक की पत्नी ने थानेदार व चौकीदार पर कार्रवाई के लिए एसडीपीओ को दिया आवेदन, कहा- 'चौकीदार दे रहा है धमकी, पति की तरह पूरे परिवार का हाल कर देंगे'

नवादा में मृतक की पत्नी ने थानेदार व चौकीदार पर कार्रवाई के लिए एसडीपीओ को दिया आवेदन, कहा- 'चौकीदार दे रहा है धमकी, पति की तरह पूरे परिवार का हाल कर देंगे'

नवादा. जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बोझवां ग्रामीण बोरा मांझी की पुलिस कस्टडी में मौत से आहत उसकी पत्नी उर्विला देवी ने पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही शाहपुर ओपी के थानेदार एवं चौकीदार के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

एसडीपीओ को दिए आवेदन में मृतक की पत्नी ने कहा है कि बीते शनिवार को चौकीदार दीपक पासवान की निशानदेही पर शराब बनाने के संदेह में मेरे घर में शाहपुर ओपी की थानेदार विभा कुमारी ने घर में घुसकर मेरे पति एवं बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट की थी। इस दौरान मेरे पति बौरहि मांझी को कास्टरडी में लेकर काफी मारपीट करते हुए जेल भेजने के लिए कोर्ट ले गये। यहां मेरे पति की मौत रविवार को हो गई थी। इस बीच चौकीदार दीपक पासवान ने मुझे एवं मेरे परिवार को पति की तरह जान से मार देने की धमकी दी है। पीड़िता ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को आवेदन देकर शाहपुर ओपी के थानेदार एवं चौकीदार दीपक के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

गौरतलब है कि शनिवार की शाम शाहपुर ओपी की पुलिस बोझवां गांव में छापेमारी के दौरान बिना शराब मिले बोरा मांझी को गिरफ्तार कर थाना ले गई थी। यहां पिटाई के बाद बोरा मांझी की तबियत खराब होने लगी। लेकिन पुलिस द्वारा इलाज़ नहीं करवाकर उसे पुलिस अभिरक्षा में पेशी के लिए न्यायालय भेज दिया। यहां पेशी के दौरान बोरा मांझी की मौत हो गई थी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस द्वारा पिटाई के दौरान उसके पति के प्राइवेट पार्ट में चोट लगी थी। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News