बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चोरों ने निजी स्कूल से 14 कंप्यूटर, 4 लैपटॉप और 2 प्रिंटर सहित 48 हजार रुपये लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में चोरों ने निजी स्कूल से 14 कंप्यूटर, 4 लैपटॉप और 2 प्रिंटर सहित 48 हजार रुपये लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नवादा गया रोड स्थित निजी विद्यालय में चोरों ने सीसीटीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त कर कंप्यूटर, लैपटॉप और प्रिंटर सहित 48 हजार नगद की चोरी कर ली है। इसका आवेदन स्कूल संचालक ने थाना में दिया और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि अभी गर्मी छुट्टी की वजह से स्कूल बंद है।

मामले को लेकर स्कूल के प्रबंधक आदित्य शेखर ने बताया कि चोरों के द्वारा स्कूल में घुसकर सीसीटीवी कैमरा व विद्यालय के बिजली कनेक्शन को क्षतिग्रस्त कर दिया।फिर स्कूल के गेट का ताला तोड़कर विद्यालय में प्रवेश किया है। यहां स्कूल में रखा 14 कंप्यूटर, 4 लैपटॉप, 2 प्रिंटर 48 हजार नगद रुपये और सीसीटीवी का डीवीआर लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया है कि भीषण गर्मी को देखते स्कूल को बंद किया गया है। अचानक बुधवार को चोरी की घटना की जानकारी मिली। इसके बाद स्कूल पहुंचकर देखा तोस्कूल में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। साथ ही कंप्यूटर और लैपटॉप भी नहीं मिला। इसके बाद थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी गयी।

Suggested News