नवादा में राजद,कांग्रेस और भाजपा की महिला विधायकों ने किया छठ व्रत, बिहारवासियों के सुख समृद्धि का किया कामना

नवादा में राजद,कांग्रेस और भाजपा की महिला विधायकों ने किया छठ व्रत, बिहारवासियों के सुख समृद्धि का किया कामना

NAWADA : नवादा में लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा को लेकर पूरे शहर में धूमधाम से हर जगह पर सजावट की गई है। वहीं 4 दिवसीय महापर्व को लेकर घाटों पर भी तैयारी कर ली गई है। खरना पूजा के दिन कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह के द्वारा भी अपने आवास नरहट में छठ की व्रत रख कर पूजा अर्चना की जा रही है। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह को खुद खरना का प्रसाद बनाते हुए देखा जा रहा है। 


वही विधायक नीतू सिंह ने कहा की लोक आस्था के महापर्व का आज दूसरा दिन खरना पूजा है और इस पूजा को मैं काफी दिनों से करते आ रही हूं। राजद विधायक विभा देवी भी नवादा के आवास पर छठ की पूजा कर रही है और व्रत रखते हुए नवादा व पूरे बिहार के लिए कामना की है। उन्होंने कहा की बिहार का चौमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा की बिहार के सीएम तेजस्वी यादव बनेंगे। इनके लिए भी विधायक के द्वारा भगवान भास्कर से आराधना किया गया है। 

वहीं भाजपा के विधायक अरुणा देवी ने छत व्रत करते हुए कहा है कि सभी जिलावासियों और बिहार के लिए कामना करते हैं और अपने परिवार के साथ अपने आवास पर छठ का व्रत कर रहे हैं। बता दें कि तीनों विधायक हिसुआ से कांग्रेस से विधायक नीतू सिंह, नवादा से राजद के विधायक विभा देवी व भाजपा से वारिसलीगंज के विधायक अरुणा देवी तीनों महिला विधायक ने अपने अपने आवास पर छठ की व्रत रखकर पूजा अर्चना की है। 

छठ महापर्व आने से पहले ही तीनों विधायक के द्वारा अपनी अपने क्षेत्र में भी छठ घाटों का निरीक्षण किया और वहां पर सभी व्यवस्था को दुरुस्त रखने को लेकर भी जिला प्रशासन से अपील की है। तीनों विधायक बरसों से अपने आवास पर इस महान पर्व को करते आई है और लोगों के बीच एक बेहतर संदेश देने का काम भी करती है। घाट पर जाकर भी भगवान भास्कर का पूजा अर्चना सभी विधायक के द्वारा किया जाता है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News